picturesof

VIDEO: स्कूल बस से उतरते समय Ky. छात्र एसयूवी की चपेट में आ गया

स्कूल बस से उतरते समय क्यू छात्र एसयूवी की चपेट में आ गया
प्रकाशित: 22 सितंबर, 2022 दोपहर 12:39 बजे EDT
picturesofVIDEO: स्कूल बस से उतरते समय Ky. छात्र एसयूवी की चपेट में आ गया - riya sharma
picturesofVIDEO: स्कूल बस से उतरते समय Ky. छात्र एसयूवी की चपेट में आ गया - riya sharma
picturesofVIDEO: स्कूल बस से उतरते समय Ky. छात्र एसयूवी की चपेट में आ गया - riya sharma

फ्रैंकफोर्ट, Ky. (WKYT) - स्कूल बस से उतरते समय एक छात्र के वाहन से लगभग टकरा जाने के बाद एक ड्राइवर को आरोपों का सामना करना पड़ रहा है।

फ्रैंकलिन काउंटी शेरिफ कार्यालय का कहना है कि यह 19 सितंबर को लुइसविले रोड पर हुआ जब 14 वर्षीय ट्रैविस मेसन बस से उतर रहा था।

स्कूल बस के कैमरे ने भयावह दृश्य रिकॉर्ड कर लिया। बस के अंदर के वीडियो में मेसन को लुइसविले रोड पर बस से उतरते हुए दिखाया गया है। बस से दूर जाने के बाद एक सेकंड में, वाहन चला जाता है:

फ्रैंकलिन काउंटी शेरिफ कार्यालय का कहना है कि यह 19 सितंबर को लुइसविले रोड पर हुआ जब 9वीं कक्षा का छात्र बस से उतर रहा था।

अधीक्षक मार्क कोप्प का कहना है कि स्टॉप आर्म बाहर था और रोशनी चमक रही थी, लेकिन कार आगे बढ़ रही है।

"स्कूल बस स्टॉप हथियार एक कारण के लिए हैं। और हम लोगों को सुरक्षा पर सुविधा नहीं दे सकते। और, दुर्भाग्य से, ऐसा ही होता है, ”कोप्प ने कहा। "जब कोई यह निर्णय लेता है कि उनकी व्यस्तता या बस के चारों ओर जाने का उनका कारण जो भी हो, तो इसके अविश्वसनीय परिणाम होते हैं और यह लगभग हमारे लिए होता है।"

कार के चालक, लेक्सिंगटन के मार्क केंडल पर अनुचित तरीके से गुजरने और एक लोडिंग या अनलोडिंग स्कूल या चर्च बस को पार करने का आरोप लगाया गया था।

ट्रैविस के माता-पिता नहीं सोचते कि यह काफी गंभीर है क्योंकि उनका कहना है कि उनका बेटा लगभग मारा गया था। शेरिफ का कहना है कि और आरोप संभव हैं और इसकी अभी भी जांच चल रही है।

स्कूल के अधिकारी और शुल्क भी चाहते हैं।

"कानून की पूरी सीमा तक। हमें यह करना होगा क्योंकि लोगों को समझना होगा कि आपके कार्यों के परिणाम होंगे, ”कोप्प ने कहा।

यह भी कोई अकेली घटना नहीं थी। फ्रैंकलिन काउंटी स्कूल परिवहन निदेशक ब्रैड मैककिनी कहते हैं, हाल ही में बस स्टॉप के एक राष्ट्रीय अध्ययन के दौरान, उन्हें काउंटी में स्टॉप आर्म्स की अनदेखी करने वाले लोगों के 18 मामलों के बारे में बताया गया था।