manbetekasex

ब्रीथिट काउंटी बाढ़ पीड़ित नए आश्रय में जागते हैं

बुधवार को, रेड क्रॉस के अधिकारियों ने निवासियों को वोल्फ काउंटी के स्कूलों के आश्रयों से मॉर्गन काउंटी के वेलनेस सेंटर में स्थानांतरित कर दिया
प्रकाशित: अगस्त 4, 2022 पूर्वाह्न 11:34 EDT
manbetekasexब्रीथिट काउंटी बाढ़ पीड़ित नए आश्रय में जागते हैं - riya sharma
manbetekasexब्रीथिट काउंटी बाढ़ पीड़ित नए आश्रय में जागते हैं - riya sharma
manbetekasexब्रीथिट काउंटी बाढ़ पीड़ित नए आश्रय में जागते हैं - riya sharma

मॉर्गन काउंटी, Ky. (WKYT) - ब्रीथिट काउंटी के कुछ बाढ़ पीड़ितों को स्थानांतरित होने के बाद गुरुवार को एक नए आश्रय में जागना पड़ा।

बुधवार को, रेड क्रॉस के अधिकारियों ने निवासियों को वोल्फ काउंटी के स्कूलों के आश्रयों से मॉर्गन काउंटी के वेलनेस सेंटर में स्थानांतरित कर दिया। हमें बताया गया है कि अगले सप्ताह वोल्फ काउंटी में स्कूल शुरू होगा और उन्हें छात्रों के लिए भवन तैयार करने की जरूरत है।

रेड क्रॉस के अधिकारी हमें बताते हैं कि मॉर्गन काउंटी आश्रय में उनके साथ 50 से अधिक लोग और परिवार रहते हैं।

अधिकारियों का कहना है कि केंटकी में 280 से अधिक रेड क्रॉस कार्यकर्ता हैं, जो बाढ़ से प्रभावित 460 से अधिक लोगों और परिवारों की देखभाल कर रहे हैं।

मॉर्गन काउंटी वेलनेस सेंटर उस प्रयास का एक छोटा सा हिस्सा है।

डेबी रानियर पूर्वी केंटकी रेड क्रॉस के कार्यकारी निदेशक हैं। वह कहती हैं कि स्वयंसेवक वह कर रहे हैं जो वे देखभाल कर रहे प्रत्येक व्यक्ति की जरूरतों का ख्याल रखने के लिए कर सकते हैं।

"हमारे पास मानसिक स्वास्थ्य और स्वास्थ्य सेवाएं साइट पर हैं," रानियर ने कहा। “कुछ लोगों को प्रिस्क्रिप्शन ग्लास मिल रहे हैं। कुछ लोग डॉक्टर के पर्चे की दवाएं लेने में मदद कर रहे हैं।"

हालांकि, बाढ़ पीड़ितों के लिए सबसे बड़ी चिंताओं में से एक यह पता लगाना है कि उनके घरों में क्या बचा है और वहां कैसे वापस जाएं। रैनियर का कहना है कि रेड क्रॉस ऐसे केसवर्कर प्रदान करेगा जिनका काम बस यही करना है।

“वे घर वापस जाने के लिए काम करने की कोशिश करते हैं, अगर वहाँ वापस जाने के लिए कोई घर है। यदि नहीं, तो वे बस अपनी स्थिति का आकलन करते हैं और इसे आगे बढ़ाते हैं, आप जानते हैं, जिन्हें उनके भविष्य में वापस आने में मदद करने की आवश्यकता है, ”रानियर ने कहा।

रेड क्रॉस के अधिकारियों का कहना है कि यह आश्रय कब तक चलेगा और कब तक चलेगा, इसका कोई समय सारिणी नहीं है, जिसका अर्थ है कि यह हफ्तों या महीनों का मामला हो सकता है।

ROKU, Apple TV और Amazon Fire पर WKYT न्यूज़ ऐप प्राप्त करें।(डब्ल्यूकेवाईटी)

कॉपीराइट 2022 WKYT। सर्वाधिकार सुरक्षित।