jungkookbts

विज्ञापन

हथियारबंद लुटेरे को ग्राहक ने सुविधा स्टोर पर मार गिराया, पुलिस ने कहा

सेंट चार्ल्स पुलिस विभाग की रिपोर्ट है कि यह एक अपराध की जांच कर रहा है जहां एक व्यक्ति सुविधा स्टोर को लक्षित कर रहा था।(कैनवा के माध्यम से वेंडेललैंड कैरोलिन)
प्रकाशित: 16 जुलाई 2022 शाम 5:40 बजे EDT|अपडेट किया गया: 19 घंटे पहले
jungkookbtsहथियारबंद लुटेरे को ग्राहक ने सुविधा स्टोर पर मार गिराया, पुलिस ने कहा - riya sharma
jungkookbtsहथियारबंद लुटेरे को ग्राहक ने सुविधा स्टोर पर मार गिराया, पुलिस ने कहा - riya sharma
jungkookbtsहथियारबंद लुटेरे को ग्राहक ने सुविधा स्टोर पर मार गिराया, पुलिस ने कहा - riya sharma

अनुसूचित जनजाति। चार्ल्स, मो. (केएमओवी/ ग्रे न्यूज) - मिसौरी में पुलिस सेंट चार्ल्स में एक हिंसक अपराध की जांच कर रही है जो एक सशस्त्र डाकू की गोली मारकर हत्या के साथ समाप्त हुई।

सेंट चार्ल्स पुलिस विभाग की रिपोर्ट है कि अपराध की होड़ शनिवार की सुबह एक सुविधा स्टोर पर शुरू हुई जहां एक 26 वर्षीय व्यक्ति चाकू लेकर व्यवसाय में गया और उसने क्लर्क को बताया कि वह उसे लूट रहा है।

पुलिस ने कहा कि जब उसने रजिस्टर खोला तो उस व्यक्ति ने चाकू को क्लर्क के गले से लगा लिया। फिर उसने क्लर्क को फर्श पर धकेल दिया और रजिस्टर से पैसे चुरा लिए। तिजोरी की लोकेशन पूछते हुए वह उसे घसीटते हुए दुकान के पीछे ले गया।

अधिकारियों के अनुसार, क्लर्क के पास तिजोरी तक पहुंच नहीं थी, इसलिए चोर ने उस नकदी को चोरी करने और मौके से बाहर निकलने से पहले कर्मचारी को दूसरा रजिस्टर खोलने के लिए मजबूर किया।

अधिकारियों ने कहा कि पहले उत्तरदाताओं ने क्लर्क को उसकी बाईं कलाई, दाहिने हाथ और गर्दन पर घाव के लिए अस्पताल ले गए।

पुलिस ने कहा कि वे उस दृश्य के लिए जा रहे थे जब फिलिप्स 66 गैस स्टेशन पर एक और सशस्त्र डकैती की रिपोर्ट आई। अधिकारियों ने कहा कि उन्हें टूटा हुआ कांच मिला है जो ऐसा लग रहा था जैसे कोई चोरी हुई हो।

सेंट चार्ल्स पुलिस ने कहा कि एक तीसरी चोरी की कॉल तब एक क्विकट्रिप सुविधा स्टोर पर एक सशस्त्र डकैती के संबंध में आई, जहां गोलियां चलाई गई थीं।

पुलिस के अनुसार, पहुंचने वाले अधिकारियों ने लूट के प्रयास के दौरान एक ग्राहक द्वारा गोली मार दी गई 26 वर्षीय संदिग्ध को पाया। पहले उत्तरदाताओं ने संदिग्ध चोर को अस्पताल पहुंचाया, जहां बाद में उसकी मौत हो गई।

अधिकारियों ने कहा कि उन्होंने एक 26 वर्षीय ग्राहक का साक्षात्कार लिया, जिसने पुलिस को बताया कि वह टॉयलेट का उपयोग करने और कुछ खरीदने के लिए गैस स्टेशन पर रुका था। हालांकि, वह दुकान से वापस अपनी कार की ओर जा रहा था, तभी उसने देखा कि एक काली एसयूवी तेजी से पार्किंग में जा रही है।

पुलिस के अनुसार, ग्राहक ने कहा कि उसने दुकान में भागते समय एक व्यक्ति को बैग ले जाते हुए और क्लर्क को चाकू से धमकाते हुए देखा।

अधिकारियों ने कहा कि 26 वर्षीय ग्राहक ने अपनी बंदूक पकड़ ली और वापस दुकान में चला गया। फिर उसने चोर का सामना किया, जिसने उसका बैग पकड़ लिया।

अधिकारियों के अनुसार, संदिग्ध ने कथित तौर पर ग्राहक से कहा, "मेरे पास तुम्हारे लिए कुछ है," और काउंटर के आसपास आया जब ग्राहक ने उसे गोली मार दी और मार डाला।

जांचकर्ताओं ने कहा कि घटना में ग्राहक और क्लर्क दोनों ही घायल नहीं हुए थे और संदिग्ध की कार शुक्रवार को सशस्त्र डकैती में चोरी के रूप में वापस आ गई, साथ ही वाहन में चोरी का सामान भी मिला।

सेंट चार्ल्स पुलिस ने तुरंत संदिग्ध की पहचान जारी नहीं की, लेकिन घटनाओं के बारे में अधिक जानकारी रखने वाले किसी भी व्यक्ति से 636-949-3300 पर संपर्क करने का आग्रह किया।

ग्रे मीडिया ग्रुप, इंक. के माध्यम से कॉपीराइट 2022 KMOV। सर्वाधिकार सुरक्षित।