अधिकतमओडीईजीनटीम

विज्ञापन

'मैं शायद छोड़ दूंगा:' नई सुविधा की योजना पर पड़ोसियों ने लेक्सिंगटन बचाव मिशन को निराशा व्यक्त की

लेक्सिंगटन के नॉर्थसाइड पड़ोस में पड़ोसियों के साथ सोमवार शाम को यह एक गर्म बैठक थी।
प्रकाशित: 20 जून, 2022 रात 10:50 बजे EDT
अधिकतमओडीईजीनटीम'मैं शायद छोड़ दूंगा:' नई सुविधा की योजना पर पड़ोसियों ने लेक्सिंगटन बचाव मिशन को निराशा व्यक्त की - riya sharma
अधिकतमओडीईजीनटीम'मैं शायद छोड़ दूंगा:' नई सुविधा की योजना पर पड़ोसियों ने लेक्सिंगटन बचाव मिशन को निराशा व्यक्त की - riya sharma
अधिकतमओडीईजीनटीम'मैं शायद छोड़ दूंगा:' नई सुविधा की योजना पर पड़ोसियों ने लेक्सिंगटन बचाव मिशन को निराशा व्यक्त की - riya sharma

लेक्सिंगटन, क्यू। (WKYT) - लेक्सिंगटन के नॉर्थसाइड पड़ोस में पड़ोसियों के साथ सोमवार शाम को यह एक गर्म बैठक थी।

उन्होंने लेक्सिंगटन रेस्क्यू मिशन और अपने मुख्य कार्यालय को स्थानांतरित करने और जेफरसन के कोने और डाउनटाउन के पास डब्ल्यू दूसरी सड़कों के क्षेत्र में आउटरीच की योजना पर सवाल उठाया।

यह पहली बार था जब कई पड़ोसियों को एलआरएम से उनकी योजनाओं के बारे में सवाल करने का मौका मिला। उनमें से कई ने अपने विचार वापस नहीं रखे।

"अगर आप हमारे समुदाय का हिस्सा बनना चाहते हैं तो आप हमसे बात क्यों नहीं करेंगे?" एक पड़ोसी ने पूछा।

"मैं शायद इसलिए छोड़ दूँगा क्योंकि मैंने इसे जीया है," एक पड़ोसी ने कहा कि वह बेघर आबादी के साथ बढ़ते मुद्दों के कारण लॉस एंजिल्स से लेक्सिंगटन चली गई थी। "मैं अनुमान नहीं लगा रहा हूं, मैं पागल नहीं हूं। मुझे पता है कि क्या होता है और चिंताएं वाजिब हैं। ”

नॉर्थसाइड नेबरहुड एसोसिएशन द्वारा आयोजित फोरम पड़ोसियों के बीच शुरुआती बैठक के एक हफ्ते बाद आया जब उन्होंने योजनाओं के बारे में सुना।

गुरुवार को एक और बैठक हुईपड़ोसियों के साथ, लेकिन एलआरएम का कहना है कि उन्हें उसमें आमंत्रित नहीं किया गया था।

"हम अंतिम चरण में नहीं हैं, हम योजना के चरणों में हैं, एलआरएम के कार्यकारी निदेशक लौरा कैर ने कहा। "हम भविष्य के लिए योजना बनाते समय फीडबैक लेने में सक्षम होना चाहते हैं, जैसा कि हम उन सेवाओं को देखते हैं जो हम प्रदान कर रहे हैं, और हम इन सेवाओं को कैसे निष्पादित करते हैं।"

कैर का कहना है कि नया स्थान बेघरों को खिलाएगा और आउटरीच की पेशकश करेगा। उसने कहा कि यह रात भर रहने की पेशकश नहीं करेगा। वह कहती हैं कि उनके ग्राहकों का एक अच्छा हिस्सा बेघर भी नहीं है, लेकिन गरीबी रेखा पर हैं।

"जब आप इस विशेष पड़ोस, जनगणना पथ को देखते हैं, तो यह 36.7 प्रतिशत है। इसलिए इस मोहल्ले के एक तिहाई से ज्यादा लोग गरीबी में जी रहे हैं।”

पड़ोसियों का कहना है कि वे कूड़े, सुरक्षा और घूमने-फिरने के बारे में थे। कैर का कहना है कि वह पड़ोस के साथ काम करने के लिए प्रतिबद्ध है।

जिस भवन को मिशन खरीदा गया है, वह अंतरिक्ष में क्या करने की योजना बना रहा है, उसके लिए उचित ज़ोनिंग के तहत है, और वास्तव में ऐसा कुछ भी नहीं है जो पड़ोसी उन्हें अपने ग्लेन अरविन एवेन्यू स्थान से आगे बढ़ने से रोक सकें।

कैर ने बैठक में कहा कि वह, या मिशन के साथ कोई व्यक्ति, नियमित रूप से पड़ोस की एसोसिएशन की बैठकों में भाग लेगा और एक समिति का हिस्सा होगा ताकि वे चिंताओं या मुद्दों को जल्दी से दूर कर सकें।

कॉपीराइट 2022 WKYT। सर्वाधिकार सुरक्षित।