llgvsnklivescore

विज्ञापन

कार्टर गुफा दुर्घटना में मारे गए माता-पिता के नाम जारी

अधिकारियों ने कहा कि केंटकी में एक दुर्घटना में 11 साल का बच्चा चुरा लिया गया था, जिसमें लड़के के माता-पिता और छोटे भाई की मौत हो गई थी। (स्रोत: डब्ल्यूएसएजेड)
प्रकाशित: 20 जून, 2022 दोपहर 1:56 बजे EDT
llgvsnklivescoreकार्टर गुफा दुर्घटना में मारे गए माता-पिता के नाम जारी - riya sharma
llgvsnklivescoreकार्टर गुफा दुर्घटना में मारे गए माता-पिता के नाम जारी - riya sharma
llgvsnklivescoreकार्टर गुफा दुर्घटना में मारे गए माता-पिता के नाम जारी - riya sharma

अद्यतन 6/20/22 @ 10:20 अपराह्न

कार्टर काउंटी, Ky. (WSAZ) - कार्टर केव्स स्टेट रिज़ॉर्ट पार्क में शनिवार रात एक यातायात दुर्घटना में मारे गए एक जोड़े के नाम जारी किए गए हैं।

केंटकी स्टेट पुलिस के अनुसार, कार्टर काउंटी के कोरोनर विलियम वाडेल ने 41 वर्षीय जीतू गलानी और ओहियो के बेवरक्रीक के 39 वर्षीय नीतू गलानी को उनके 4 साल के बेटे के साथ मृत घोषित कर दिया। दंपति का दूसरा बेटा, एक 11 वर्षीय लड़का, वाहन से बाहर निकलने में कामयाब रहा और मदद के लिए एक पार्क रेंजर को नीचे उतारा।

ट्रूपर्स का कहना है कि जीतू गलानी 2014 होंडा सीआरवी चला रहे थे जो एक पुलिया पर पीछे की ओर लुढ़क गई और एक नाले में अपने शीर्ष पर उतर गई। जांचकर्ताओं ने बताया कि पार्क के प्रवेश द्वार से गुजरने के बाद गलानी विपरीत दिशा में गाड़ी चला रहा था।

कोरोनर के अनुसार, परिवार ने वर्जीनिया बीच में छुट्टियां बिताने के बाद, ओहियो के बेवरक्रिक में घर जाने से पहले कार्टर गुफाओं में रात भर दोस्तों के साथ शिविर लगाने की योजना बनाई। बीवरक्रीक ग्रेटर डेटन क्षेत्र में है।

मूल कहानी

कार्टर काउंटी, Ky. (WSAZ) - कार्टर काउंटी के कोरोनर विलियम वाडेल के अनुसार, एक दुर्घटना जो एक नाले में उसके शीर्ष पर एक वाहन के साथ समाप्त हो गई, ने सप्ताहांत के दौरान एक माँ, पिता और उनके 4 वर्षीय बेटे की जान ले ली।

हादसा कार्टर केव्स स्टेट रिजॉर्ट पार्क के पास हुआ।

“सभी प्रकार के आपातकालीन वाहन थे। रात के 9:25, 9:20 बज रहे थे और पूरी जगह जगमगा उठी थी ... मैं बस वहाँ बैठी थी, आश्चर्य करने के लिए छोड़ दिया, लेकिन मुझे बस इसके बारे में एक बुरा लग रहा था, "पामेला राइट, जो पास में रहती है, कहा।

कोरोनर के अनुसार, परिवार ने वर्जीनिया बीच में छुट्टियां बिताने के बाद, ओहियो के बेवरक्रिक में घर जाने से पहले कार्टर गुफाओं में रात भर दोस्तों के साथ शिविर लगाने की योजना बनाई।

कोरोनर का कहना है कि 41 वर्षीय पिता, जो गाड़ी चला रहा था, राज्य रिसॉर्ट पार्क के प्रवेश द्वार से चूक गया, लेकिन जब बैक अप लेने की कोशिश कर रहा था, तो वह एक नाले में एक तटबंध पर चला गया। अधिकारियों ने बताया कि कार नाले में अपने शीर्ष पर उतरी।

हादसे में पिता, मां, 39 और उनके 4 साल के बेटे की मौत हो गई।

दंपति का दूसरा बेटा, एक 11 वर्षीय लड़का, वाहन से बाहर निकलने में कामयाब रहा और मदद के लिए एक पार्क रेंजर को नीचे उतारा।

11 वर्षीय को मामूली चोटें आईं, कोरोनर ने कहा।

अधिकारियों की रिपोर्ट है कि दुर्घटना के समय वाहन के अंदर सभी ने सीटबेल्ट पहन रखी थी।

कोरोनर का कहना है कि सभी शवों को फ्रैंकफर्ट में चिकित्सा परीक्षक के कार्यालय में भेज दिया गया है।

फिलहाल कोई और जानकारी जारी नहीं की गई है।

केंटकी ट्रांसपोर्टेशन कैबिनेट के क्रू दुर्घटनास्थल का आकलन कर रहे हैं कि क्या सड़क के उस हिस्से को बेहतर बनाने के लिए कुछ किया जा सकता है।

केवाईटीसी के एक प्रवक्ता के अनुसार, उन्हें एक फोन आया और अनुरोध किया गया कि जहां दुर्घटना हुई उस खंड में रेलिंग लगाई जाए। इंजीनियर उस अनुरोध का आकलन कर रहे हैं।

नवीनतम जानकारी के लिए WSAZ ऐप को चेक करते रहें।

कॉपीराइट 2022 WSAZ। सर्वाधिकार सुरक्षित।